10वीं पास युवक ने रॉ का एजेंट बता कर की थी शादी, सच्चाई सामने आने पर पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या 

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Sonipat, 15 Sep, 2018

अलग- अलग साइटों के जरिए ऑनलाइन शादी के रिश्ते होने के बाद से लोगों के लिए एक सुविधा हुई है, जिसके चलते उन्हें बच्चों की शादी को लेकर किसी भी तरह की तक्लीफ नहीं उठानी पड़ती।

आसानी से आप अपना मनपसंद जीवनसाथी भी चून सकते हैं। लेकिन कभी- कभी कुछ ऐसे मामले देखने को मिलते हैं, जहां धोखाधड़ी करके शादी की जाती है और बाद में सच्चाई कुछ और ही निकल कर सामने आती है।

ऐसा ही कुछ रोहतक की एमबीए प्रोफेशनल सुरक्षा नामक युवती के साथ हुआ। जिसको सोनीपत के राजू ने रॉ के एजेंट बता कर शादी कर ली। शादी के बाद से ही वो सुरक्षा को दहेज और अन्य चीजो को लेकर प्रताड़ित करने लगा था।

धीरे- धीरे राजू की सच्चाई सामने आई और पता चला कि वो कोई रॉ का एजेंट नहीं बल्कि 10वीं पास था, जो कि सोनीपत में एक दुकान चलाता था। राजू को जब पता चला कि सुरक्षा और उसके पिता को उसकी सच्चाई पता चल गई है, तो उसने एक साजिश के तहत सुरक्षा को मौत के घाट उतार दिया।

राजू को डर था कि कहीं सुरक्षा उसे जेल न भिजवा दे, इसलिए उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर गन्नौर के पास एक जगह पर 4 फीट का गड्डा खुदवाया और सुरक्षा को किसी बहाने से वहां ले गया।

जिसके बाद राजू के दोस्तों ने सुरक्षा के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया और उसे गड्डे में दफना दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही राजू फरार है। पुलिस ने राजू के साथियों को पकड़ लिया है, जिन्होंने पूरी वारदात का खुलासा करते हुए अपने जुर्म भी कबूल किए हैं।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द से जल्द राजू को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *