जमीन और रजिस्ट्री में धोखाधड़ी करने के मामले में बिल्डर्स कंपनी के डायरेक्टर सहित चार लोगों पर मामला दर्ज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Karnal, 10 Jan,2019

सदर थाना पुलिस ने जमीन और रजिस्ट्री में धोखाधड़ी करने के दो अलग अलग मामलों में बिल्डर्स कंपनी के डायरेक्टर सहित चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

एक केस में रजिस्ट्री में लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में बिल्डर्स जेडीयू इन्फा लिमिटेड के डायरेक्टर इन्द्रजीत धमीजा व राजकुमार पर केस दर्ज हुआ है।

गांव बुढ़ाखेड़ा के दरबारा सिंह ने बताया कि उसके चाचा सादा सिंह ने 5 जुलाई,2010 को 12 एकड़ भूमि का सौदा इन्द्रजीत धमीजा व राजकुमार से 86 लाख प्रति एकड़ के हिसाब से किया। आरोपियों ने विश्वास में लेकर रजिस्ट्री करवा ली और सौदे के 50 लाख रुपए नहीं दिए। जो चेक दिए वो भी बाउंस हो गए।

वहीं दूसरे केस में जमीन विवाद में ही बिल्डर्स जेडी यूनिवर्सल इन्फा कंपनी के डायरेक्टर सेक्टर 13 वासी राजकुमार, अशोका कॉलोनी वासी पत्ति पत्नी वीरेन्द्र राजपाल व सुनैना राजपाल, सोनिया गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है।

मामले में फुसगढ़ गांव के चरण सिंह ने शिकायत दी है कि उसने जो जमीन बेचने के बाद 9 कनाल 1 मरला जमीन शेष बची थी। जिस पर उसने कांटेदार तार लगाकर चारदिवारी कर रखी है। उसने आरोप लगाया कि शेष बची हुई जमीन पर आरोपियों ने प्लॉट काटकर बेच दिए है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *