चार अलग-अलग बैंक खातों से निकले लाखों रूपये, पीड़ितों ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 12 Feb, 2019

चार खाता धारकों ने शहर पुलिस में शिकायत देकर उनके खाते से लगभग पौने दो लाख रूपये निकाले जाने का आरोप लगाया है। शहर पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, पुलिस को दी शिकायत में गांव रैहनवाली निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि वह मार्केट कमेटी टोहाना में चतुर्थ श्रेणी में कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। उसने कहा कि 4 फरवरी को घर खर्च के लिए जब वह एटीएम से रूपये निकलवाने के लिए गया, तो उसे पता चला कि उसके खाते में चालीस हजार रूपये कम है।

जब वह बैंक में पता करने के लिए गया. तो उसे कहा कि उसके खाते से 40 हजार रूपये विलेपार्ले(मुम्बई) के किसी ए. टी. एम. से निकाल गये हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरी शिकायत में लोहाखेडा निवासी कृष्णचंद ने बताया कि वह मार्केट कमेटी टोहाना में एआर के पद पर कार्यरत है। उसके खाते से चार बार में मुंबई के अंधेरी एटीएम से 80 हजार रूपये निकाले गए हैं।

तीसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 8 निवासी नरेश ने बताया कि वह मार्केट कमेटी टोहाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत है। अचानक उसके खाते से 9 हजार रूपये कम हो गए, जिसके बाद उसने बैंक में जाकर शिकायत की।

चौथे मामले में पुलिस को दी शिकायत में गुरूद्वारा गली निवासी शालू बंसल ने बताया कि उसका चंडीगढ़ रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में खाता है और उसकी जानकारी के बिना खाते से 46,798 रूपये निकाले गए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

इस बारें में थाना शहर प्रभारी अरूणा सिंह ने बताया कि पुलिस ने सभी चारों मामलों में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आगे ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए उनकी टीम बैंक अधिकारियों से बातचीत करेगी ताकि इन घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *