चोरों ने महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव को बनाया निशाना ,बहला फुसला कर ले गए तीन तोले के कंगन

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

महिलाओं के साथ चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। चोरों के हौंसले बुलंद होने के कारण इस बार कांग्रेस की प्रदेश सचिव को ही अपना निशाना बना लिया।

चोर महिला को बहला फुसला कर तीन तोले के कंगन उतरवाकर ले गए। मामला तब का है जब कांग्रेस प्रदेश सचिव बुधवार को बहादुरगढ़ के सेक्टर-2 में आई थी। उन्होंने बताया कि बीते दिनों सेक्टर-2 निवासी उसके भतीजे का हार्टअटैक से निधन हो गया था। तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो बुधवार की सुबह रोहतक से बहादुरगढ़ के लिए चली थी।

सिटी पार्क मेट्रो स्टेशन के पास वह बस से उतर गई और वहां से सेक्टर -2 के लिए ऑटो पकड़ा। ऑटो से उतरकर वह पैदल भतीजे के घर के लिए चल रही थी। तभी एक स्कूल के पास स्कूटी सवार एक व्यक्ति ने उसे रोक लिया।

व्यक्ति ने भैरो मंदिर का पता पूछा, इसी दौरान बाइक सवार दो और व्यक्ति वहां आ गए। तीनों ने उसे बातों में उलझा लिया। बात बातों में उन्होंने कुछ सूंघा दिया, जिससे उसकी सुधबुध खो गई और वह चोरों के साथ ही स्कूटी पर बैठ गई। इसके बाद तीनों चोर उसे एक जगह पर ले गए और तीन तोले के कंगन चोरी कर लिए।

चोरी करने के बाद चोर महिला को वही छोड़ गए जहां से लेकर गए थे। वापस आने तक महिला होश में आ चुकी थी लेकिन उनके हाथों में चाकू देख कुछ नहीं बोल सकी। महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी की मदद से पुलिस चोरों को पहचानने की कोशिश कर रही है और पुलिस का कहना है की आमजन जागरूक रहें,किसी अनजान के बहकावे में ना आएं और जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *