लाइफ केयर कंपनी में लगाए थे 88 हजार रुपये, कंपनी भागी तो पीड़ित ने खाया जहर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana News

फ्यूचर मेकर कंपनी के बाद अब दूसरी चिटफंड कंपनियां भी अपने ठिकानों पर ताला लगाकर फुर्र हो गई है। लेकिन अब इन कंपनियों के सताए लोग सामने आ रहे हैं। रविवार को सिरसा के डिंग इलाके में एक शख्स ने जहर निगल लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स ने लाइफ केयर कंपनी में करीब 88 हजार रुपये लगाए थे।

जानकारी के मुताबिक डिंग मंडी में साइकिल पेंचर का काम करने वाले संजीव कुमार ने अपने पड़ोसी दुकानदार राजकुमार को 87 हजार 750 रुपये दिये थे. राजकुमार ने पीड़ित दुकानदार को सोमवार को 16, 200 रुपये की किश्त आने की बात कही थी। अब जब सोमवार को किश्त के पैसे नहीं आए तो साइकिल पेंचर लगाने वाले दुकानदार से पड़ोसी दुकानदार से इसके बारे में पूछा।

बताते हैं कि पड़ोसी दुकानदार राजकुमार ने पैसे देने से इंकार कर दिया और कहा कि कंपनी भाग गई है। जिसके बाद अब रविवार को पीड़ित साइकिल पेंचर दुकानदार डिंग थाने में मामला दर्ज करवाने पहुंचा था। अपनी शिकायत देने के बाद पीड़ित दुकानदार से थाने से बाहर आकर जहर निगल लिया।

लेकिन जहर पीते हुए किसी ने उसे देख लिया जिसके बाद उसे तुंरत अस्पताल लेकर आए। पीड़ित शख्स का सिरसा में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी राजकुमार केडिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बताते हैं कि पीड़ित साइकिल पेंचर लगाने वाले संजीव ने दो रुपये सैंकड़ा के हिसाब से पैसे उठाकर आरोपी दुकानदार राजकुमार केडिया को दिया था. और अब जिससे पैसे लिए थे वो वापस मांग रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *