Home Breaking दोस्त ने अपने भाई और उसके साथी के साथ मिलकर कर दी दीपक की हत्या, ये थी वजह

दोस्त ने अपने भाई और उसके साथी के साथ मिलकर कर दी दीपक की हत्या, ये थी वजह

0
0Shares

Yuva Haryana, Faridabad

फरीदाबाद में पल्ला थाना क्षेत्र के सूर्या विहार से 27 जनवरी को गुम हुए दीपक की हत्या उसके देस्त रोहित ने अपने भाई यतीश और साथी जॉनी के साथ मिलकर उसी दिन कर दी थी। इसके बाद शव उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के जेवर थाना क्षेत्र के गांव दयानतपुर में गंगनहर के नाले में फेंक दिया था। अगले दिन वहां पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करा दिया था। पोस्टमॉर्टम में गला दबाकर मौत की रिपोर्ट आने पर वहां हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया। शव के फोटो व दीपक के कपड़े जेवर थाना पुलिस ने सुरक्षित रख लिए थे। डीएलएफ थाना पुलिस ने दीपक के दोस्त रोहित को 25 मार्च को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसके भाई यतीश और जॉनी को गिरफ्तार किया गया।

शुक्रवार को क्राइम ब्रांच डीएलएफ एसआइ ब्रह्मप्रकाश और एएसआइ कप्तान सिंह टीम के साथ आरेपियों व दीपक के पिता ज्वाला सिंह को शव बरामद करने के लिए लेकर पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद टीम को शव जेवर पुलिस ने शव के फोटो और कपड़े ज्वाला के दिखाए तो उन्होंने पहचान कर ली।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि दीपक और रोहित के बीच गहरी दोस्ती थी। दीपक उस पर काफी विश्वास करता था। 27 जनवरी को रोहित चाचा की स्कॉर्पियो कार में दीपक को घर से ले गया। रोहित का भाई यतीश भी साथ था। रास्ते में तीनों ने शराब पी। रोहित के मुताबिक दीपक मोबाइल के माध्यम से इंश्योरेंस का काम जानता था, मगर वह आनाकानी कर रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। गुस्से में रोहित व यतीश ने दीपक का गला दबाकर हत्या कर दी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोनाली फोगाट को महिला सब इंस्पेक्टर की फटकार, बोली- मौके पर होती तो औकात दिखा देती

Yuva Haryana, Chandigarh कोरोना काल …