पुलिस ने गैंगरेप आरोपी की लोकेशन की थी ट्रैस, रोहतक से जाकर किया गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana News

कोसली इलाके की टॉपर छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी निशु रोहतक में ही छिपा हुआ था. इसकी लोकेशन को ट्रैस किया जा रहा था. पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. वहीं जैसे ही पुलिस को निशु की लोकेशन रोहतक का पता चली तो टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपी लोकेशन वाली स्थान पर ही मिला जिसके बाद आरोपी निशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

साउथ रेंज के एजीडीपी श्रीकांत जाधव की स्पेशल टीम के इंचार्ज दीपक और रेवाड़ी सीआईए इंचार्ज विधा सागर को एक आरोपी की लोकेशन मिली थी जिसके बाद तुरंत रोहतक के उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। लोकेशन की पुख्ता जानकारी मिलते ही पुलिस ने वहां पर दबिश दे दी। पुलिस को अब पता चल चुका था कि आरोपी इसी लोकेशन पर मौजूद है।

जैसे ही पुलिस ने जहां पर आरोपी छुपा हुआ था दबिश दी तो आगे आरोपी मिल गया जिसके बाद पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को रेवाड़ी के नाहड़ में लाया गया।

रात को आरोपी निशु को रोहतक से नाहड़ लाया गया जहां से अब आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके अलावा पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें एक कोठरा मालिक दीन दयाल और दूसरा आरोपी डॉ. संजीव है। तीनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इस मामले को लेकर देर शाम मामले की जांच कर रही एसआईटी चीफ नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी। वहीं एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि इस मामले में एक फौजी भी शामिल है। जिसको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *