यमुनानगर में युवकों ने युवती को घर से उठाया, फिर दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Yamunanagar

यमुनानगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया हैं इसमें पांच युवकों ने मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया हैं। बता दें कि इसमें एक युवक नाबालिग था। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था और अब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले बदमाश युवक युवती को घर से उठाकर ले गए जिसके बाद युवती के साथ गैंगरेप के साथ- साथ कुकर्म को भी अंजाम दिया। घटना के दौरान युवती चीख चीख कर बेहोश हो गई।  होश आने पर युवती ने भाग कर दरिंदों से अपनी जान बचाई और पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई।

वहीं पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाने के बाद आरोपियों के खिलाफ अपहरण मारपीट व गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया। और मामले की जांच शुरू कर दी।

एसएचओ रत्न लाल ने बताया कि पीड़िता ने सलीन ऊर्फ बाबा पुत्र धर्मा, चांद पुत्र अशोक, मोनू पुत्र मंगी तथा रवि पुत्र सुरेश के विरुद्ध किडनैप करके गैंगरेप करने की शिकायत की थी। शिकायत के बाद युवती का मेडिकल करवाया गया, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई है। युवती ने अदालत में दिए बयान में कवि पुत्र बंटी पर भी इसमें संलिप्त होने का आरोप लगाया। पुलिस ने दबिश देकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *