पहले की लव मैरिज, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Harayana 
Palwal, 6th Jan, 2020

हरियाणा के पलवल जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जिसमें युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उससे जबरदस्ती शादी की गई। युवती के विरोध करने पर उसे प्रताडि़त किया गया। युवती ने यह भी आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने उसका अपहरण कर मनाली ले गया, जहां उसने दोस्तों के साथ मिल कर उसका गैंग रेप किया गया। फिलहाल, महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सात नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व जांच जारी है।

20 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2018 में वह 11वीं की छात्रा थी, वह जब घर से स्कूल आती-जाती थी तो बल्लभगढ़ के मलेरना रोड निवासी आरिफ लगजरी कार व बाइक लेकर आता और पीछा करता था।
आरीफ की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने जब उससे बात-चीत की तो उसने अपना नाम वीर बताया और दोस्ती के लिए दबाव बनाया। आरीफ की बातों में आकर पीड़िता ने उससे दोस्ती कर ली। इसी दौरान आरीफ ने पीड़िता को फोन व सिम कार्ड भी दिया। एक दिन आरीफ पीड़िता को सैक्टर-12 फरीदाबाद टाउन पार्क ले गया जहां पर अपने साथ पीड़िता के अश्लील फोटो लिए।

पीड़िता ने बताया कि आरीफ ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और शादी करने की बात कही। पीड़िता ने जब मना किया तो आरीफ ने कहा कि दिक्कत क्या है कि वह हिंदू है और उसका नाम वीर है। उसके बाद आरीफ पीड़िता को हथीन अपने एक दोस्त काजी के घर ले गया जहां पर उसके परिवार की शांति के लिए झाड़-फूंक करने की बात कही और उसे पानी पिलाया। पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और जब होश में आई तो उसने अपने आप को फरीदाबाद में पाया और वह अपने घर आ गई।

फोटो व वीडियो वायरल करने की दी धमकी…..
वर्ष 2018 में दिवाली वाले दिन आरीफ ने फोन कर पीड़िता को बुलाया और कहा कि अपने घर से सारे जेवरात व रुपये लेकर आ जा। पीड़िता ने मना किया तो उसके फोटो व विडियो को सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी दी। 12 सिंतबर वर्ष 2019 को आरीफ पीड़िता को साकेत कोर्ट ले गया और शादी करने की बात कही। पीड़िता ने जब मना किया तो उसने अपनी सच्चाई बताई और बताया कि उसका नाम वीर नहीं बल्कि आरीफ है और वह शादीशुदा है तथा उसके तीन बच्चे है। आरीफ ने जबरन पीड़िता से कागजातों पर हस्ताक्षर कराए और अपने घर ले गया।

धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया
आरीफ ने पीड़िता को जबरन अपने घर पर रखा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरीफ ने पीड़िता से जबरन धर्म बदलने की बात कही। पीड़िता ने जब धर्म बदलने से मना किया तो उसके परिवार के सदस्य, शबनम, टोनी, फरिदा, सद्दाम, करिश्मा ने मारपीट की और मिट्टी का तेल डालने का प्रयास किया। जिसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से छूटकर भाग निकली और घर आकर आपबीती अपने परिजनों को बताई।

जबरन अपहरण कर मनाली ले गया आरोपी, फिर किया गैंग रेप
पीड़िता एक दिन किसी काम से फरीदाबाद स्थित वाईट माल पर गई थी तो उसी दौरान आरीफ व उसके साथ राजू ने उसका कार में जबरन अपहरण कर लिया और मनाली ले गए जहां पर होटल में अपने एक अन्य साथी के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। उसके बाद तीनों आरोपी तीन जनवरी को पीड़िता को जनौली रोड पर छोड़ गए। जिसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया।

महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि पीड़िता लड़की की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां पर वह उपचारधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *