हवस के दरिंदो को नहीं कोई खौफ, अब 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Radaur, 22 April, 2018

हरियाणा में हैवानों ने सारी हदे लांग दी हैं। इन्हें न कानून का डर है और न ही सजा का खौफ। प्रदेश में एक के बाद एक रेप की हो रही घटनाओं को देख ऐसा प्रतीत होता है, जैसे इंसानियत मानों खत्म होती जा रही है।

स्थिति ये आ गई है कि हमारी बेटियां बाहर तो बाहर, अपने घरों में भी आज महफूज नहीं हैं। बेटियां अपनी सुरक्षा की गुहार आखिर किससे लगाएं ?

कहीं मां- बाप के सामने खींच लिया जाता है, तो कहीं घरों में घुसकर उठा लिया जाता है। आखिर अपनी सुरक्षा को कहां तलाशें ये बेटियां।

शर्मसार कर दने वाला ताजा मामला रादौर के मोहड़ी गांव से आया है, जहां 14 साल की नाबालिग को उसी के घर से उठाकर दरिंदे ले गए और फिर जो उसके साथ किया वो जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

घटना उस समय की है जब 14 साल की पीड़ित लड़की घर में अकेली सो रही थी, तभी 4 युवक आए और उसके मुहं पर कपड़ा बांधकर उसे गांव के पास एक धर्मशाला में ले गए। जहां उसके साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

जिसके बाद पीड़िता रोते हुए घर पहुंची और परिवार वालों को सारी घटना के बारे में बताया। परिजानों ने तुरंत ही पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद महिला पुलिस ने पोस्को एक्ट और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक इसी गांव के है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *