गैंगरेप आरोपी निशु ने महावीर फौगाट के अखाड़े में की थी प्रेक्टिस, कई हरियाणवी गानों में करता था काम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Devender Kumar, Yuva Haryana
Kosli, 19 Sept, 2018
छात्रा से गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी निशु को लेकर अब खुलासे हो रहे हैं। तो वहीं निशु की फेसबुक प्रोफाइल अब बड़े बड़े राज खोल रही है। निशु फौगाट की फेसबुक में कई पोस्ट ऐसे हैं जो उसकी मानसिकता को दर्शा रही है। इन फेसबुक पोस्ट में लड़कियों को लेकर और गांव की बहुओं को लेकर भी पोस्ट की गई है।
इसके अलावा इस कांड का मुख्य आरोपी निशु फौगाट हरियाणवी गानों में काम करता था. इस दौरान वो नशे की लत में भी पड़ा हुआ था. स्थानीय लोग बताते हैं कि दीन दयाल के कोठड़े पर तीन-चार गांवों के युवकों का पूरा गैंग रहता था. यहां पर शराब और शबाब की पार्टी भी होती थी. और कोई बोलने की हिम्मत भी नहीं करता था।

जानकारी के मुताबिक गैंगरेप केस में मुख्य आरोपी निशु अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है जबकि दो बहनें हैं। निशु के परिजन बताते हैं कि अब वो आर्मी की तैयारी कर रहा था. तीन साल तक महावीर फौगाट की अकादमी में जोर अजमाइश करके आ चुका है। निशु की मां बताती है कि निशु अपने पिता को भी पीट देता था। अब आरोपी बंबई में मर्चेट नेवी में जाने की तैयारी कर रहा था. हालांकि इससे पहले आरोपी निशु एक स्कूल वैन पर ड्राइवर के तौर पर लगा था, लेकिन कुछ दिन बाद ही चाल-चलन को देखते हुए हटा दिया गया था।
निशु पर कुछ समय पहले एक अनुसूचित जाति की महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप भी लगा था, लेकिन गांव में पंचायती तौर पर मामले को निपटा दिया गया था. उस दौरान भी आरोपी के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं हो सकी थी। अब ग्रामीण महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की है।
गैंगरेप के आरोपी निशु को अब गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस लगातार मौके पर ले जाकर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में मुख्यआरोपी निशु, कोठड़े का मालिक दीन दयाल और आरएमपी डॉ. सजीव को गिरफ्तार किया गया है। निशु की गिरफ्तारी रोहतक के रिठाल गांव से एक स्पोर्ट्स अकादमी से हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *