पीड़िता के परिजनों ने रेफर करने से किया इंकार, प्रशासनिक टीम मौजूद

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 16 Sept, 2018
गैंगरेप पीड़िता मामले में उस वक़्त प्रशासन के हाथ पांव फूल गए, जब पीड़ित परिवार की ओर से पीड़िता की हालत में सुधार ना होने की बात कहकर उसे यहां से रेफर करने की मांग की गई।
इसके बाद पूरा जिला प्रशासन हरकत में आ गया और स्थिति का जायजा लेने के लिए जिला उपायुक्त अशोक शर्मा व एडीजीपी श्रीकांत जाधव प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नागरिक अस्पताल पहुंचे।
इन अधिकारियों ने पीड़िता का हाल जाना। वही स्वास्थ्य अधिकारियों से बातचीत करने के बाद पीड़िता के परिजनों से भी बात की।
इस मामले पर जिला उपायुक्त ने कहा कि पीड़िता पूरी तरह नॉर्मल है। उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए काउंसलर लगा रखे हैं। सुबह जरूर पीड़िता की हालत में कुछ गड़बड़ हुई थी, जिसके बाद परिजन से हम गए थे, लेकिन अब पीड़िता की हालत पूरी तरह सामान्य है। जिला प्रशासन की भी पीड़िता और उसके परिवार के प्रति पूरी तरह सहानुभूति है और हम सब पीड़ित परिवार के साथ हैं। उन्होंने पीड़ित परिवार को एसडीएम के नम्बर दिए और कहा कि किसी भी समय जरूरत पड़ने पर वे इस नम्बर पर कॉल करके उनसे मदद ले सकते हैं।
वहीं टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रही है। जहां तक आरोपियों की गिरफ्तारी का सवाल है तो पुलिस टीम ने फिलहाल 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और मुख्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
वही परिजन भी स्वास्थ्य अधिकारियों की कार्रवाई से पूरी तरह संतुष्ट दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि अब वह रेफर नहीं कराना चाहते। मगर अब देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *