11वीं कक्षा की छात्रा को पहले पार्क में बुलाया, फिर कार में ले जाकर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Panipat

पानीपत में एक 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक आरोपियों ने उसे पार्क में बुलाया था। जिसके बाद उन्होंने पार्क में शराब पिला दी और कार में ले जाकर गैंगरेप किया ।
पीड़िता को इसके बाद बेहोशी की हालत में पार्क के पास ही छोड़कर भाग रहे थे, लेकिन वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के पॉश इलाके की रहने वाली छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है। छात्रा शाम को रोजाना पांच बजे ट्यूशन के लिए जाती थी, और सात बजे वापस घर लौटती थी, लेकिन शुक्रवार को जैसे ही पीड़िता घर से ट्यूशन के लिए निकली तो उसके जानकारी आशीष ने फोन करके पार्क में बुला लिया।

छात्रा जब स्कूटी लेकर पार्क में पहुंची तो आशीष और उसके दोस्त एक कार में सवार होकर पार्क में पहुंच गए । कार में चार युवक सवार थे। जो छात्रा को अपने साथ कार में ले गए। छात्रा के मुताबिक कार में उन्होंने उसे नशीला पदार्श पिला दिया और उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता के मुताबिक नहर के पास ले जाकर कार में से दो युवक उतर गए और दो युवकों ने उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप किया । छात्रा के बयानों के मुताबिक आशीष और विशु नामक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्रा को इसके बाद युवक वापस पार्क में छोड़ने के लिए आए, लेकिन बेहोशी की हालत में छात्रा को जब उतारने लगे तो लोगों को शक हो गया और दो युवकों को वहां पर मौजूद लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आशीष और विशु को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो अन्य युवकों की भी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *