छह युवकों ने युवती से किया गैंगरेप, फिर सोशल मीडिया पर फोटो कर दी वायरल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Sirsa, 15 Dec, 2019

सिरसा के ऐलनाबाद में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती से पहले छह युवकों ने गैंगरेप किया और उसके बाद युवती की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता ने अपने बयान मजिस्ट्रैट के सामने दर्ज करवाए हैं, जिसके बाद मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में 24 वर्षीय युवती ने बताया कि 12 मई 2019 को वार्ड नंबर दो इलाके से 6 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। ये लोग उसे श्याम मंदिर के पास स्थित एक मकान में ले गए। पीड़िता का कहना है कि उसने शोर मचाया तो इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जबरन नशीला पदार्थ उसे पीला दिया। इसके बाद उक्त युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

सीएम सिटी करनाल में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता का कहना है कि युवकों ने उसकी अश्लील फोटो खींची और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो इसे सोशल साइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। धमकी के डर से युवती ने घरवालों को कुछ नहीं बताया। थोड़े दिनों बाद युवकों ने उसकी फोटो सोशल साइट फेसबुक पर अपलोड कर दी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ गैंगरेप करने वाले युवकों के वो केवल नाम जानती है और उनको पहचान सकती है। आरोपी कहां के रहने वाले हैं ये नहीं पता। जिन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया उनमें लखविंद्र सिंह, बाबू, राम सिंह, जस्सी, गुरप्रीत व एक अन्य युवक शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *