मानसिक रोगी युवती का दस दिनों तक गैंगरेप, गांव से उठाकर ले गए थे तीन बदमाश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Fatehabad, 24 June, 2018

फतेहाबाद में एक नाबालिग युवती के साथ अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मानसिक रुप से परेशान नाबालिग युवती का 13 जून को अपहरण कर लिया गया था। और युवती के जाखल इलाके में ले गए और वहां पर तीन आरोपियों ने दस दिनों तक गैंगरेप किया।

पुलिस ने अब आरोपियों को ढूंढ निकाला है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वहीं नाबालिग युवती को भी बरामद कर लिया गया है, मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है।

पुलिस के मुताबिक 15 साल की मानसिक रोगी युवती 13 जून को अचानक लापता हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी।

पुलिस को अब सूचना मिली थी कि एक युवती जाखल के रेलवे स्टेशन पर अकेली बैठी हुई  है, पुलिस ने जब स्टेशन पर पहुंचकर पूछताछ की तो लड़की ने सारी व्यथा सुना दी।

डरी हुई लड़की का परिजनों की सहायता से मेडिकल करवाया गया जिसमें रेप की पुष्टि हुई। पीड़िता ने बताया कि तीन लड़कों ने उसका अपहरण किया था। और एक घर में उसे रखा गया था। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ तीनों ने अलग-अलग गैंगरेप किया था।

इस मामले में डीएसपी जोगिंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिग लड़की के अपहरण की शिकायत आई थी जिसके बाद मामले की जांच शुरु की थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, पोस्को एक्ट, एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।