देश की टॉपर बेटी के साथ महादरिंदगी, एक दर्जन से ज्यादा युवकों ने किया गैंगरेप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Devender Kumar, Yuva Haryana
Kosli, 13 Sept, 2018
रेवाड़ी के कोसली इलाके में सीबीएसई टॉपर छात्रा के साथ महादरिंदगी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ करीब एक दर्जन युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप किया और उसके बाद नशे की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए। परिजनों का आरोप है कि जिन युवकों ने गैंगरेप किया है, उनपर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और आरोपी सरेआम उन्हे धमकी दे रहे हैं।
पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीबीएसई में साल 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर रही है और उनकी बेटी को राष्ट्रपति ने दिल्ली में 26 जनवरी 2016 को सम्मानित किया था। पीड़िता सैकिंड इयर की छात्रा है और आज सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन कनीना बस स्टैंड के पास उसके गांव के ही जानकार तीन युवक उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए।
पंकज, मनीष और नीसु नाम के तीन युवक छात्रा को अगवाकर महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए, जहां और भी लोग मौजूद थे और नशे की हालत में सभी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और वापस शाम करीब 4 बजे वही कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर वहां से रफू चक्कर हो गए। उन्ही युवकों में से एक युवक ने छात्रा के घर पर फ़ोन कर यह जानकारी भी दी कि उनकी लड़की यहां बेसुध पड़ी हुई है।

 

पीड़ित परिजनों के मुताबिक जब शाम को उन्हे पता चला तो करीब साढे चार बजे वो अपनी बेटी को लेकर अस्पताल गए। मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई बताई जा रही है। वहीं पुलिस अब पीड़ितों को इधर-उधर घूमा रही है और आरोपियों को करीब 15 घंटे बीतने के बाद भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।
पीड़ित परिजनों ने रोते-रोते हरियाणा और मोदी सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीडिता की मां ने बताया कि आरोपी सरेआम घूम रहे हैं और वो दबंग है उन्हे धमकियां मिल रही है। पीड़िता रेवाड़ी जिले के एक गांव की रहने वाली है। इसलिए परिजनों ने रेवाड़ी पुलिस को सूचित किया। रेवाड़ी की महिला पुलिस ने जीरो FIR दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया। कनीना थाने से भी पीड़ित परिजनों को यह कहकर वापस लौटा दिया की यह मामला उनकी सीमा क्षेत्र से बाहर का है। पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *