पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 17 March, 2019

प्रदेश भर में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए बनाई गई स्पेशल टास्क फोर्स को बहादुरगढ़ में बड़ी कामयाबी मिली है। स्पेशल टास्क फोर्स यानी एसटीएफ ने बहादुरगढ़ से 50 हजार के इनामी बदमाश मनजीत और उसके साथी रवि को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों पर  हत्या, लूट, अवैध हथियार रखने और  शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। सबसे बड़ी बात यह हैै कि पकड़े गए  दोनों आरोपी  आज अपने ही गांव के दो लोगों हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले थे, लेकिन उससे पहलेे ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि मंजीत ने आने साथी रवि, ललित ओर पिंकू के साथ मिलकर बुपनिया गांव के भगते पर कातिलाना हमला किया था। उसके बाद पुलिस ने आरोपी मंजीत पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। उन्होंने बताया कि जब मंजीत जले में था तो इसका झगड़ा गांव के ही बदमाश शेखर के साथ हो गया था। शेखर से रंजिश के चलते उसने अपना अलग गैंग बना लिया था।

डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि मंजीत और रवि करीब 18 मुकद्दमे दर्ज हैं। आरोपी हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, अवैध हथियार रखने और शराब तस्करी करने के मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपी आज ही बुपनिया गांव के काले और पीला की हत्या करने की फिराक में थे। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। ये आरोपी कई मामलों में पेरोल जम्पर हो चुके हैं। डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और उनके रिमांड की अपील की जाएगी। उनसे पूछताछ में कई बड़े मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *