पलवल पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 28 March, 2019

पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने एक लाख रुपये के मोस्ट वांटेड आरोपी काला उर्फ सकील को उसी के गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए है। गिरफ्तार आरोपी हरियाणा, राजस्थान व दिल्ली में की गई दर्जनों संगीन वारदातों में शामिल रहा है। बताया गया है कि आरोपी पिछले पांच वर्षो से पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा था। पलवल हथीन डीएसपी साकिर हुसैन ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बीजारनिया ने लोकसभा चुनावों के मध्यनजर मोस्ट वांटेड अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन किया हुआ है। जिससे की चुनावों को शांतिपूर्ण तीरके से संपन्न कराया जा सके।

इसी कड़ी में हथीन सीआईए को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि गांव कोट निवासी काला उर्फ सकील अवैध हथियार सहित गांव में ही मस्जिद के पास मौजूद है जो कि दर्जनभर संगीन वारदातों में शामिल है और पुलिस गिरफ्त से काफी लंबे समय से फरार चल रहा है। सूचना मिलते ही पलवल अपराध जांच शाखा प्रभारी अमीत कुमार से संपर्क साधा गया और टीम गठित की गई। जिसमें एसआई मोहम्मद इलियास, एएसआई जमशेद अली, हैड कांस्टेबल जमशेद, रासीद, सिपाही मुबारिक, फूल कुमार, निरंजन, एएसआई शहीद अहमद, हैड कांस्टेबल भूपेंद्र व सिपाही संदीप को शामिल किया गया।

टीम ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी और आरोपी काला उर्फ सकील को काबू कर लिया गया। मौके पर ही आरोपी के कब्जे से दो देशी कट्टा व जिंदा रौंद को बरामद किया गया। डीएसपी साकिर हुसैन ने बताया कि आरोपी काला उर्फ सकील ने दिल्ली, राजस्थान व हरियाणा में लूट, डकैती व हत्या जैसी दर्जनों संगीन वारदातों को अंजाम दे रखा है। पलवल जिले में आरोपी ने 11 संगीन वारदातों को अंजाम दिया हुआ है और सभी वारदातों में मोस्ट वांटेड घोषित है। जिसके चलते सरकार द्वारा आरोपी पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ था। अंदाजा है कि आरोपी का किसी बड़े गिरोह से भी संंबंध है जिसके लिए पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *