गैंगस्टरों और पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों की संदिग्ध मौत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 05 March, 2019

झज्जर जिले के दूबलधन माजरा गांव में पुलिस मुठभेड़ में दो कुख्यात बदमाशों की मौत हो गई। पुलिस मुठभेड़ की ये तस्वीरें गांव के बाबा श्याम मंदिर मैं लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को पहले घेरा और अंदर से गोली चलने के बाद जवाबी कार्रवाई भी की।

मृतकों की पहचान  दादरी के  निमली  गांव निवासी बदमाश सचिन मोघड़िया और साहिल के रूप में हुई है। मामला दोपहर बाद करीब 3:00 बजे का है दोनों बदमाश अपनी क्विड गाड़ी में  सवार होकर  जा रहे थे। उसी दौरान दादरी पुलिस और बेरी पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। खुद को गिरता देख बदमाशों ने गाड़ी मंदिर की तरफ घुमा दी। तभी पुलिस की गाड़ी से उनकी टक्कर हो गई। जिसके बाद दोनों तरफ से गोलियां चली। जिससे दो बदमाशों की मौके पर ही मौत हो गई ।

हम आपको बता दें कि  सचिन मोघड़ियाड़ि को पुलिस ने  वांटेड घोषित कर रखा है।  उस पर  हत्या, हत्या के प्रयास और  लूट के करीब 9 मामले दर्ज है । वहीं साहिल पर भी  कई अपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। वारदात के बाद  रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार  समेत  झज्जर, रोहतक और दादरी के एसपी भी पहुंचे पुलिस को आरोपियों की गाड़ी से कई अवैध हथियार और गोलियां बरामद की है। हालांकि पुलिस  मुठभेड़  के बारे में पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आईजी संदीप खिरवार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *