चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर निकली लेडी डॉन, हथियारों के साथ गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh, 28 August, 2018

चंडीगढ़ में पहली महिला कैब ड्राइवर के नाम से मशहूर हुई लड़की नवदीप कौर के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने लूट के एक मामले में नवदीप कौर और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती गैंगस्टरों से मिली हुई थी।

जानकारी के मुताबिक मोहाली के अकाउंटेंट से 18 अगस्त को लूटपाट के मामले में पुलिस ने चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर फिरोजपुर के तलवंडी की नवदीप कौर को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ मोगा निवासी अनिल कुमार सून और जालंधर के गुरप्रीत उर्फ गोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इनका एक साथी अभी फरार है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उनका प्लान लुधियाना की जेल में बंद गैंगस्टर दीपक उर्फ बिन्नी गुज्जर को कोर्ट में पेशी के दौरान फरार करवाना था. इसी कारण से उन्होने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गाड़ी, एक पिस्टल, एक रिवॉल्वर, दो मैगजीन, आठ कारतूस 7.65 बोर, तीन कारतूस 32 बोर और 350 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि गुरविंदर सिंह उर्फ शैली चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल में छह बैंक डकैतियों के मामले में जेल में बंद है। जबकि नवदीप कौर का जेठ यादविंदर सिंह उर्फ लाली फिरोजपुर जेल में बंद है। वहीं दोनों भाई गुरविंदर और यादविंदर थाना बस्ती बावा खेल जालंधर में डकैती की तैयारी करने और आर्म्स एक्ट मामले में भगौड़ा घोषित किया हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *