हरियाणा का यह शार्प शूटर 9 साल बाद गिरफ्तार, आगरा में महिला पत्रकार के साथ कर रखी है शादी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Sonipat, 24 Jan,2019

सोनीपत के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने छाज्जू गैंग के 75 हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर अमित उर्फ छोटू को आगरा से गिरफ्तार किया है।

बदमाश ने वर्ष 2010 में रोहतक के कारौर गांव में छाज्जू गैंग के विरोधी अनिल छिप्पी गैंग के एक सदस्य की अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी। उसके बाद वह नौ साल से फरार था।

पुलिस के मुताबिक एसटीएफ को सूचना मिली थी कि रोहतक के कारौर गांव के छाज्जू व अनिल छिप्पी गैंग में चल रही गैंगवार में संलिप्त रहा शार्प शूटर अमित उर्फ छोटू आगरा में छिपा हुआ है।

इस पर एसटीएफ में नियुक्त इंस्पेक्टर सतीश देशवाल के नेतृत्व में एक टीम ने आगरा में कारगिल पेट्रोल पंप के पास से उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला है कि फरार होने के बाद उसने ज्यादातर वारदात हापुड़ के छपरौली थाना क्षेत्र में किए हैं।

पुछताछ में बदमाश ने कबूला है कि वह आगरा में नाम बदलकर रह रहा था। अपनी पहचान छिपाकर ही उसने एक बड़े न्यूज चैनल की महिला पत्रकार से शादी भी की है।

अमित उर्फ छोटू ने बताया कि अपराध जगत में आने से पहले वह वर्ष 2005 में यूपी की ओर से कूच विहार ट्राफी में भी बतौर गेंदबाज खेल चुका है।

छाज्जू गैंग के संपर्क में आने के बाद उसने कारौर में छाज्जू गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर अनिल छिप्पी गैंग के सदस्य धज्जा को उसके घर में घुसकर मौत के घाट उतारा था।

बदमाश ने कई अन्य वारदात में संलिप्तता की बात कबूली है। उसने बताया कि हाल ही में वह यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी के नाम पर आगरा व आसपास के क्षेत्र में अवैध कब्जों के धंधे में संलिप्त था।

बदमाश अमित वर्ष 2010 में रोहतक के कारौर गांव में विरोधी गैंग के सदस्य की हत्या के बाद से फरार था। फिलहाल, आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *