रोहतक में गैंगस्टरों का आतंक, जाट कॉलेज के छात्र की गोली मारकर हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में हरियाणा
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 3 May, 2018
 जाट शिक्षण संस्था के अंतर्गत छोटूराम काॅलेज आॅफ लाॅ के एक 23 वर्षीय छात्र की बुधवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह एक कैंटीन पर खाना लेने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान कार में सवार होकर आए गैंगस्टर विक्की बाॅक्सर के भाई ने उसे गोली मार दी। कार में विक्की बाॅक्सर भी सवार था। मृतक छात्र का पिता हरियाणा पुलिस में एसआई है और स्थानीय कोर्ट कांप्लेक्स में तैनात है। 
लाॅ का छात्र वीरेंद्र बुधवार रात करीब 11 बजे शीला बाईपास चैक पर नवभारत कैंटीन पर खाना लेने के लिए आया हुआ था। तभी हुंडई आई 20 कार नंबर एचआर 15 बी 9175 में सवार होकर गैंगस्टर विक्की बाॅक्सर व उसका भाई विजय वहां पहुंचे। विजय का किसी बात को लेकर वीरेंद्र के साथ विवाद हुआ।
इसके बाद विजय ने वीरेंद्र से कहा कि अच्छी बात नहीं है और इतना कहते ही उसे गोली मार दी। इसके बाद विजय अपने भाई के साथ कार में फरार हो गया। वीरेंद्र को तुरंत गंभीर हालत में पीजीआई के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टर्स ने उसे मृतक घोषित कर दिया।
इस घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। घटनास्थल पर खून बिखरा हुआ था। बाद में पुलिस पीजीआई पहुंची। मृतक छात्र का पिता राजबीर हरियाणा पुलिस में एसआई है और फिलहाल स्थानीय कोर्ट कांप्लेक्स में तैनात है। वहीं, इस हत्या में शामिल गैंगस्टर विक्की बाॅक्सर शातिर अपराधी है और कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है। 

1 thought on “रोहतक में गैंगस्टरों का आतंक, जाट कॉलेज के छात्र की गोली मारकर हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *