हरियाणा की ये बेटी दिखेगी फिल्मी पर्दे पर, अजय देवगन की फिल्म तुर्रमखां में आएंगी नजर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 12 Nov, 2018
यशपाल शर्मा, मल्लिका शहरावत, आंचल मुंजाल, यश टोंक, राजीव भाटिया, बलजिन्द्र कौर शर्मा, लोकेश मोहन खट्टर आदि कुछ ऐसे नाम हैं जो बॉलीवुड तक अपनी पहुंच बना चुके हैं। कुछ काफी चर्चित चेहरे हैं तो कुछ ने एक-दो फिल्मों में ही काम किया है। मगर खास बात ये है कि ये सब हिसार से निकल कर मुम्बई पहुंचे हैं। बॉलीवुड में काम करने वाले इन कलाकारों की लिस्ट में अब एक और नाम जुडऩे जा रहा है।
नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस बलजिन्द्र कौर शर्मा की बेटी गरिमा शर्मा अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। गरिमा को अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म तुर्रमखां में काम करने का मौका मिला है। हालांकि गरिमा मुख्य किरदार नहीं निभा रही लेकिन वो स्वोर्टस बेस इस फिल्म में लीड कलाकार राजकुमार राव की स्पोर्ट्स टीम का हिस्सा बनी हैं। गरिमा का चयन फिल्म के लिए हुए ऑडिशन के जरिये हुआ। इस फिल्म का निर्देशन जानेमाने निर्देशक हंसल मेहता कर रहे हैं। इस बारे में बलजिन्द्र कौर शर्मा और उनकी बेटी गरिमा ने आज हिसार में पत्रकारों को जानकारी दी।
हरियाणवी फिल्म पगड़ी में अपने दमदार अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाली गरिमा की मां बलजिन्द्र कौर का कहना है कि उसकी बेटी फिलहाल पढ़ाई कर रही है। उम्र के इस पड़ाव पर बड़े बैनर की फिल्म में काम करने का मौका मिलने से उनका परिवार काफी खुश है, मगर वह चाहती हैं कि उनकी बेटी एक्टिंग और पढ़ाई के बीच सामन्जस्य बनाकर रखे। बलजिन्द्र कौर ने कहा कि उनकी बेटी की अभिनय कला पर काफी अच्छी पकड़ है और कुछ लोग तो उसे उनसे अच्छी कलाकार बताते हैं। इस बात का उन्हें गर्व है।
गलैमर, पैसा और शोहरत से भरी बॉलीवुड की इस दुनिया में लाखों लोग अपना भाग्य आजमाने के लिए मुम्बई पहुंचते हैं। बहुत से भीड़ में गुम हो जाते हैं और कुछ अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होते हैं। गरिमा शर्मा को बिना ज्यादा स्ट्रगल के बॉलीवुड में मौका तो मिल गया है लेकिन इस एक छोटे मौके को वो बड़ी उपलब्धी में बदल पाती है या नहीं ये तो वक्त ही बतायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *