गैस टैंकर में भरकर जा रही थी लाखों की शराब, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana

Rewari, 05 June, 2018

जिला मे एसपी का कार्यभार संभालते ही पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने कहा था कि जिला मे क्राइम पर अंकुश लगाना है तो सबसे पहले यहा नशे पर काबू करना होगा। नशे के कारण ही अपराध पनपता है। जिला के लोगों से किए गए अपने वादे के अनुसार पुलिस अधीक्षक द्वारा अवैध शराब माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

पिछले दस दिनों में पुलिस को अवैध शराब माफिया के खिलाफ दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए-2 धारूहेड़ा ने मंगलवार को एनएच-71 से लाखों रुपये की शराब से भरा गैस टैंकर पकड़ा है। गैस के टैंकर में शराब छुपा कर गुजरात ले जाई जा रही थी। ट्रक में सवार दो लोग भागने में कामयाब हो गए।

सीआईए-2 इंचार्ज एसआइ अब्बास खान को सूचना मिली थी कि झज्जर की ओर से एक एलपीजी के टैंकर में लाखों रुपये की शराब गुजरात की ओर ले जाई जा रही है। सूचना के आधार पर सीआईए टीम अब्बास खान, एएसआई चंदशेखर, ईएएसआई इकबाल, सिपाही नसीब व सिपाही अनिल ने एनएच-71 पर रेवाड़ी की और आ रहे एक टैंकर का पीछा शुरू कर दिया।

पुलिस लाइन के निकट टैंकर चालक ने पुलिस टीम को चकमा देते हुए वापस झज्जर की ओर मोड़ दिया। पुलिस ने पीछा शुरू किया तो चालक व परिचालक झज्जर के गांव खुडन मोड के निकट टैंकर को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया तथा कसौला थाना में लाकर टैंकर को खुलवाया। टैंकर में लाखों रुपये की अवैध शराब की पेटियां भरी हुई थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *