मनीष सिसोदिया के ओएसडी की गिरफ्तारी पर बोलीं गीता भुक्कल, चुनाव आते ही होती है ऐसी कार्यवाही

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar

Yuva Haryana, Jhajjar

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ओएसडी के रिश्वत की रकम के साथ पकड़े जाने पर हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव जब आते है तो इस प्रकार की कार्यवाहीं होती है। लेकिन यदि मामले में जरा भी सच्चाई है तो फिर कार्यवाहीं भी बेहतर ढंग से होनी चाहिए। लेकिन राजनीतिक साजिश के तहत इस प्रकार की कार्यवाहीं नहीं होनी चाहिए।

भुक्कल शनिवार को झज्जर के एक प्राईवेट स्कूल के वार्षिकोत्सव में शिरकत करने उपरान्त पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने दिल्ली विस चुनाव में कांग्रेस के अच्छा प्रदर्शन करने का भी दावा किया। उन्होंने यह तो नहीं कहा कि कांग्रेस दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है,लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा प्रदेश के हर विस क्षेत्र में विकास के लिए पांच करोड़ रूपए दिए जाने बाबत पूछे गए प्रश्र का जवाब देते हुए भुक्कल ने कहा कि हांलाकि उन्हें उम्मींद नहीं है कि ऐसा होगा,लेकिन फिर भी वह अपने हलके के विकास के लिए एक खाका तैयार करेंगे और सरकार यदि विकास कराती है तो अच्छी बात है। लेकिन पिछले शासनकाल में इसी भाजपा सरकार ने हर विपक्षी हलके की अनदेखी ही की है।

उन्होंने इन दिनों प्रदेश के युवा वर्ग के नशे की चपेट में आने पर गहरी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि हरियाणा का युवा वर्ग बेरोजगारी का दंश झेल रहा है और इसी के चलते वह रास्ता भटक रहा है। हम सभी को इस दिशा में पहल करनी होगी। ताकि नशे की बजाय युवा वर्ग बेहतर शिक्षा,स्र्पोटस की तरफ अपना ध्यान केन्द्रित करे। उन्होंने हरियाणा में कांग्रेस के 31 विधायकों के साथ मजबूती से खड़े रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि जनहित में यदि सरकार कोई काम करती है तो उसका स्वागत किया जाएगा,लेकिन जनता के हितों की अनदेखी होगी तो उसका भी  डटकर विरोध किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *