दीपेंद्र हुड्डा के सामने अन्य दलों के प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग रहे हैं- पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 11 April, 2019

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने कहा कि दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के सामने बीजेपी सहित बाकि दल भी जिस नेता का नाम सलेक्ट करते हैं, वही नेता मैदान छोड़कर भाग जाते हैं। भुक्कल वीरवार को अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से रूबरू हो रही थी। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भुक्कल ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का अपमान किया है।

बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं पर भरोसा करने की बजाए दुसरे दलों से उम्मीदवार इम्पोर्ट करती है। यही कारण है कि बीजेपी को रोहतक लोकसभा से अभी तक उम्मीदवार नहीं मिल पा रहा है। रोहतक लोकसभा बिरेंद्र डूमरखां द्वारा अपने आईएएस बेटे को उतारने की कोशिशों पर भुक्कल ने कहा कि दीपेन्द्र के खिलाफ कोई नेता मैदान में उतरे, लेकिन उनकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता। दीपेन्द्र सिंह हुड्डा इस बार पिछले चुनाव से भी ज्यादा मतों से विजय होंगे।

भुक्कल ने इस दौरान सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ को भी एक अनोखी सलाह दे डाली। दरसअल, दो-तीन रोज से चर्चाए चल रही थी कि रोहतक लोकसभा से बीजेपी की तरफ से दीपेन्द्र के खिलाफ कृषि मंत्री ओपी धनखड़ चुनाव लड़ना चाहते है। जिस पर भुक्कल ने बोलते हुए कहा कि मंत्री जी नवरात्रों में स्वयं को बलि का बकरा न बने।

पांच साल में मंत्री जी ने विकास तो कोई कराया नहीं, किस हक से लोकसभा चुनाव लडना चाहते है मंत्री जी। इस दौरान भुक्कल ने बीजेपी इस कदर राजनीति कर है अब भगवान व धर्म को भी नही छोड रही। युपी के सीएम ओरो को अली बताते है और खुद को बजरंग बली। भुक्कल ने इस दौरान जेजेपी व आप के गठबंधन पर कहा कि ऐसे गठबधंनो से प्रदेश का प्रदेश की जनता पर कोई असर नहीं पड़ता, जनता समझदार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *