पत्नी से नहीं बनी तो युवती से हुई कर्नल की दोस्ती, फिर करने लगी ब्लैकमेल और हड़प लिए 40 लाख

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Rohtak, 27 Nov, 2018

प्रेम के जाल में फंसाकर पैसे हड़पने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आजकल इस तरह के कई बड़े-बड़े गिरोह भी सक्रिय हो गए हैं। अधिकतर मामलों में देखा जाता है कि ऐसी लड़कियां किसी ऐसे शिकार की तलाश में निकलती हैं, जो पहले से किसी बात से परेशान हो, ताकि मौके का आराम से फायदा उठाया जा सके।

अब रोहतक के एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने झज्जर की एक युवती पर ब्लैकमेल कर लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवती कर्नल से अब तक 40 लाख रुपये हड़प चुकी है।

पीड़ित कर्नल ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि फिलहाल उनकी पोस्टिंग राजस्थान के गंगानगर में है। उन्होंने बताया कि छह साल पहले उनकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही पत्नी से लड़ाई-झगड़ा होने लगा और 2013 से ही तलाक का केस चल रहा है।

इस दौरान कर्नल की मुलाकात झज्जर की एक युवती से हुई, जिससे उनकी बातचीत होनी शुरू हो गई और फिर युवती उनसे आर्थिक मदद मांगने लगी। युवती ने गंगानगर में ही किराए का मकान ले लिया और वहीं रहने लगी। जिसके बाद युवती दोनों के बीच हुई बातों की कॉल रिकाडिंग पत्नी को दिखाने और सार्वजनिक करने की धमकी देने लगी।

इतना ही नहीं युवती ने धमकी देकर कर्नल से अब तक 40 लाख रुपये भी हड़प लिए हैं। जिससे परेशान होकर उन्होंन पुलिस में यह मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *