कल रेलवे ट्रैक पर मिली थी युवती की डैडबॉडी, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 03 June, 2019

पलवल-असावटी के बीच रेलवे लाइन पर मृत मिली युवती की पहचान हो गई है। इस मामले में मृतका के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है जिसमें गांव के ही दो युवकों पर अपहरण कर दुष्कर्म करने और बाद में हत्या करने का आरोप लगाया है।

आरोपियों ने फोन से मृतका के परिजनों को मैसेज भी भेजा है कि आपकी लडकी का शव रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है। जीआरपी ने पीडि़त की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी एएसआई भीम सिंह ने बताया कि दो जून की सुबह पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर एक 16-17 वर्षीय अज्ञात लड़की का शव बरामद हुआ था। लड़की का सिर धड़ से अलग था जिससे प्राथमिक दृष्टि में मामला आत्महत्या का लग रहा था। शव को शिनाख्त व पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था।

आरोपियों द्वारा भेजे गए फोन मैसेज की सूचना मिलते ही सुनहरी का नंगला (बागपुर) के लोग तीन जून को सिविल अस्पताल पहुंच गए और शव की शिनाख्त कर ली। मृतका के पिता ने शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी दो वर्ष पूर्व दसवीं कक्षा में फेल हो गई थी जिससे उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। एक जून की रात गांव निवासी रिंकू व विनोद ने घर से अपहरण कर लिया और उसका रेप किया। रेप के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को पलवल-असावटी के मध्य रेलवे लाइन पर डाल दिया जिससे की मामला आत्महत्या का लगे।

आरोपियों ने दो जून को पीडि़त के पास फोन से मैसेज भी भेजा है कि आपकी लडक़ी का शव रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *