सहेली ने दिया धोखा, बहाने से लेजाकर किया दरिंदो के हवाले, बनी गैंगरेप का शिकार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

panipat, 23 April, 2018

देश में रेप, हत्या जैसी वारदात तो बढ़ती नजर आ ही रही हैं, साथ ही अपने परिजन और दोस्त भी इस तरह की वारदात को अंजाम देते दिख रहे हैं। जब अपने जानकार लोग इस तरह की हरकत करें तो किस पर विश्वास किया जाए। समय ये आ गया है कि संगे- संबंधि पर यकीन कर पाना मुश्किल हो गया है।

अब पानीपत के बापौली गांव से एक ऐसी गैंगरेप की घटना सामने आई है जिसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे। एक लड़की ने अपनी ही सहेली को धोखे से ले जाकर दरिंदों के हवाले कर दिया। जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया।

पूरी घटना के बारे में पीड़िता के पिता ने बताया कि एक पड़ोस में रहने वाली 15 साल की लड़की उनकी बेटी को ये कहकर अपने साथ ले गई कि मां को खेत में खाना देने के लिए जाना है।

स्कूल के पास खेत में जुनेद, साबीर और कलीम इंतजार कर रहे थे। लड़की ने बेटी को तीनों के हवाले कर दिया और वो भाग गई। जिसके बाद तीनों ने बेटी के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी हरकर को अंजाम दिया।

यही नहीं जब बेटी को सिविल अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर ने मेडिकल करने से मना कर दिया। डॉक्टर ने कहा कि पहले पुलिस में शिकायत दो। फिर वे महिला थाने पहुंचे, जहां दूसरा पक्ष भी आ गया था। वो राजीनामे के लिए दबाव बनाता रहा। फिर विधायक को फोन किया तब जाकर केस दर्ज किया गया।

वहीं SHO मीना कुमारी ने आरोपों को बेबुनियाद बताते कहा कि समझौते का प्रयास करने और केस देरी से दर्ज करने के सारे आरोप निराधार हैं। हमने तत्काल कार्रवाई की।

 

2 thoughts on “सहेली ने दिया धोखा, बहाने से लेजाकर किया दरिंदो के हवाले, बनी गैंगरेप का शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *