Home Breaking अपहरण कर युवती को उठा ले गए, फिर काट दिया नाक

अपहरण कर युवती को उठा ले गए, फिर काट दिया नाक

0
0Shares

Yuva Hayana 
Gurugram, 30 Dec, 2019

हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन इलाके में चक्करपुर गांव में लड़की को उसके घर से अगवा करने में नाकाम रहने पर कुछ लोगों ने उस लड़की की नाक काट दी। यह घटना रविवार को हुई जब पीड़िता अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर पर थी। पीड़िता की पहचान पूनम कुमारी के रूप में की गई और आरोपियों का नाम गौरव यादव, आकाश यादव, सतीश यादव, मोनू यादव और लीलु यादव बताया गया। वे उसका अपहरण करने के इरादे से पूनम के घर में घुस गए। लेकिन पूनम के भाइयों ने उनके इस कोशिश का विरोध किया और जब वे लड़की को घर से बाहर नहीं निकाल पाए, तो उन्होंने परिवार के सदस्यों को पीटना शुरू कर दिया।

कथित तौर पर, गौरव और आकाश ने एक तेज धार वाले हथियार से लड़की पर हमला किया और उसकी नाक के एक हिस्से को काट दिया।

पीड़ित के भाई दिवीन दयाल ने सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और कहा कि आरोपी गांव में ‘दबंग’ हैं और उनका अक्सर लोगों से झगड़ा होता था। दयाल ने कहा कि आरोपी हमें केस वापस लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं और हम भविष्य के परिणामों को लेकर डरे हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब उनमें से पांच-छह लोगों मेरे घर में प्रवेश किया तो उनके 15-20 लोग इस मामले में हस्तक्षेप ना करने के लिए पड़ोसियों को धमकी दे रहे थे। यह हमला कथित तौर पर 10 मिनट तक चला। हालांकि, पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है और आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 148, 149, 323, 506, 452, 365 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दीवारों पर लगाए खालिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर, इलाके में मची खलबली

Yuva Haryana, Sirsa सिरसा के काë…