लड़की को बुआ के बेटे संग हुआ प्यार, भाग कर मंदिर में रचाई शादी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Kaithal, 1 June, 2018

कैथल के एक गांव में लड़की ने अपनी ही बुआ के बटे से भागकर शादी कर ली। लड़के का घर जींद में है और वो मामा के घर कैथल में पढ़ाई के लिए रह रहा था। बता दें कि लड़की 12वीं कक्षा में पढ़ती है।

दोनों के परिजनों ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। जब दोनों घर से भाग गए और मंदिर में शादी कर ली, तब इस बारे में उन्हें पता चला। जिसके बाद दोनों ने अदालत पहुंचकर घर वालों से खतरे की भी बात कही और उन्हें सेफ हाउस में रखा गया।

जब पुलिस ने दोनों को दोबारा अदालत में पेश किया, तो उन्होंने जान से अब खतरा न होने की बात कही। जिसके बाद लड़की अब परिजानों के पास 10 दिन तक रहने के लिए भी आ गई।

लेकिन लड़की के पिता ने उसे अपनाने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले ही हमारी इज्जत खराब हो गई है, अब लड़की के घर आने से हम नहीं चाहते की कोई और परेशानी आए। अगर लड़की ने कोई गलत कदम भी उठा लिया, तो पूरा परिवार मुश्किल में पड़ जाएगा।

पिता का कहना है कि लड़की ने अपने आप शादी की तो अब वो कहीं भी जाए हमें उससे कोई मतलब नहीं है। वहीं लड़की का कहना है कि वो अपने पति संग ही रहेगी और वो उसे 1 हफते बाद लेने आएगा, तब तक वो पिता के घर रहना चाहती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *