बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े युवती की हत्या, बदमाश हुए मौके से फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Dinesh Kumar, Yuva Haryana
Faridabad, 18 May, 2019
बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 में दिनदहाड़े एक युवती की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। वारदात के समय युवती घर पर अकेली थी। युवती की खून से लथपथ नग्न अवस्था में पुलिस ने लाश को बरामद किया है। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच शुरू कर दी है वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है। माता पिता बच्चे की हत्या से सदमे में है और किसी से भी दुश्मनी ना होने की बात कह रहे हैं।
बल्लभगढ़ के सेक्टर 3 का जहां पर 18 वर्षीय लीजा नाम की युवती को अज्ञात हत्यारों ने दिनदहाड़े मार डाला। मृतका के माता-पिता सरकारी स्कूल में अध्यापक है जिस समय वारदात हुई उस समय घर पर युवती अकेली थी जब उसका भाई स्कूल से पढ़ाई कर वापस लौटा तो घर पर अपनी बहन को मृत अवस्था में देखकर रोना पीटना शुरू कर दिया जिस पर पड़ोसियों ने पिता को सूचित किया। मृतका के पिता भगवान दास की मानें तो उन्हें फोन पर सूचना मिली जिसके बाद में मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उनकी बेटी ने अभी 12वीं पास की थी और आगे की तैयारी कर रही थी और घर पर रहकर वह पढ़ाई में ही व्यस्त रहती थी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई वहीं डीसीपी राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई और सब को अपने कब्जे में ले लिया। एसएचओ थाना सेक्टर 7 योगेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली और मौके पर पहुंच गए वहीं उन्होंने फॉरेंसिक टीम की को बुलाया और मामले की जांच करवाई है। योगेंद्र ने बताया कि युवती के सिर पर चोट के निशान है और शरीर पर भी चोट के निशान हैं पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर लड़की के साथ हत्यारों ने क्या किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *