यूनिवर्सिटी की छात्रा ने टॉयलेट में बच्ची को दिया जन्म, रात को छोड़कर भागी, सुबह अपनाया

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Hisar, 07 Oct, 2018

हिसार यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने सिविल अस्पताल के टॉयलेट में एक बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रात के समय छात्रा ने टॉयलेट में ही बच्ची को जन्म दिया और वहीं पर छोड़कर चली गई थी। लेकिन किसी महिला ने बच्ची को देख लिया जिसके बाद बच्ची को बच्चा वार्ड में भर्ती करवाया गया।

हालांकि बाद में जैसे ही इस घटना की जानकारी अस्पताल के डॉक्टरों को मिली तो सीसीटीवी खंगाली गई और छात्रा के साथ आए युवक के मोबाइल नंबर के आधार पर छापेमारी कर सुबह तक खोज निकाला और छात्रा को अस्पताल में लाकर दाखिल किया गया। अब बता रहे हैं कि छात्रा ने बच्ची को अपना लिया है।

अस्पताल की सीसीटीवी में छात्रा के शुक्रवार की रात को करीब पौने बारह बजे एक टाटा मैजिक गाड़ी में आई थी और उसके साथ दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल था जो कि आपातकालीन विभाग में गए और स्टाफ को पेट दर्द की दवा की मांग की। इस दौरान स्टाफ ने छात्रा का नाम पता दर्ज करने की कार्रवाई करनी चाहिए लेकिन करीब बारह बजे युवती निकलकर टॉयलेट में चली गई और वहां पर बच्ची को जन्म दे दिया। उसके बाद छात्रा वहां से फरार हो गई।

रात को करीब सवा बारह बजे बच्चे के रोने की आवाज टॉयलेट से आती है जिसके बाद वहां पर महिला पहुंची तो एक नवजात बच्ची रो रही थी जिसके बाद स्टाफ को सूचित किया गया तो स्टाफ ने बच्ची को तुरंत निक्कू वार्ड में भर्ती किया और बाद में रात को करीब डेढ बजे बच्ची को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।

इसके बाद वहां पर मौजूद स्टाफ ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के साथ आए युवक के नंबर पर संपर्क किया तो करीब छह बजे सुबह युवती अस्पताल में लौट आई जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं दूसरी तरफ रोहतक रेफर की गई बच्ची की अगले दिन तबीयत सही हो गई। अब जच्चा-बच्चा को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *