प्रेम में धोखा खाया, तो युवती ने जीजा संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, अब कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 17 Feb, 2019

प्रेम में धोखा खाकर जीजा के साथ मिलकर प्रेमी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया की अदालत ने आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। पाबड़ा गांव निवासी रोबिना उर्फ बीनू पर अदालत ने पांच हजार रुपये जुर्माना और जींद के खरल गांव निवासी उसके जीजा सुरेंद्र पर छह हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है।

जुर्माना न भरने पर रोबिना की सजा दो साल और सुरेंद्र सजा ढाई साल अतिरिक्त बढ़ा दी जाएगी। हत्या मामले में दोषी सुरेंद्र को आईपीसी की धारा 302 , 120 बी और आर्म्स एक्ट के तहत सजा सुनाई गई है। वही रुबीना को आईपीसी धारा 302 और 120 बी के तहत सजा सुनाई गई है।

पब्लिक प्रोसिक्यूटर राजीव सरदाना ने बताया की  27 अक्टूबर 2016 को जयपाल उर्फ सोनू की हत्या की गई थी। जिसके बाद मृतक के चाचा सतबीर ने बरवाला थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। शुरू में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। कुछ समय बाद परिजनों ने सुरेंद्र और रुबीना पर संदेह जाहिर किया।

रुबीना और मृतक जयपाल उर्फ सोनू के बीच प्रेम प्रसंग था, जिसके टूटने के बाद रुबीना ने बदला लेने के लिए अपने जीजा सुरेंद्र के साथ मिलकर जयपाल की हत्या कर दी।

उन्होंने कहा की मौके से बाइक की टूटी हुई नंबर प्लेट को वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक से मिलाना किया गया और सुरेंद्र से मिली पिस्तौल की जांच की गई। जिसको आधार मानते हुए सजा सुनाई गई है।  राजीव सरदाना ने कहा की मामले में एक गवाह भी है, जिसने तीनों को हत्या से कुछ समय पूर्व एकसाथ देखा था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *