प्रेमी के साथ भागी लड़की, परिजनों ने घर में लगा दी आग

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

हरियाणा के पानीपत शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गांव में प्रेमी जोड़े के भागने के  बाद विवाह करने के बाद नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के घर में घुस कर आग लगा दी। वहीं इस मामले में हूड्डा सेक्टर 13/17 पुलिस ने घर में आग लगाने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं। वहीं प्रेम विवाह करने वाला दंपति पानीपत पुलिस लाइन के सेफ हाउस में रह रहा है।

जानकारी के अनुसार भोती पत्नी वेद प्रकाश वाल्मीकि निवासी गांव बबैल ने पुलिस शिकायत में बताया कि उनके पुत्र बंटी ने गांव की ही लड़की काजल से विवाह कर लिया था।, जिसके बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। इसी कारण पुलिस ने प्रेमी युगल को पुलिस के सेफ हाउस मे रखा गया हैँ।

वहीं बंटी के काजल से विवाह करने के बाद लड़के का परिवार भी गांव को छोड़कर अपने रिश्तेदारों के पास रहने के लिए चला गया था, लेकिन दोनों के प्रेम विवाह से नाराज लोगों ने बंटी के घर में आग लगा दी।

बंटी की माता की शिकायत पर पुलिस ने गांव में उनके घर का निरीक्षण किया और बयान दर्ज किए। भोती पुलिस ने शिकायत के आधार पर घर में आग लगाने के मामले में सुरेंद्र, संदीप, राजू, मुकेश व विक्की के खिलाफ केस दर्ज किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *