गीताजंलि मर्डर केस में सीबीआई को लगा झटका. बयानों से पलटा गवाह

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Gurugram

गुरूग्राम के हाईप्रोफाइल गीतांजलि मर्डर केस में सीबीआई को तगड़ा झटका लगा है। गीतांजलि के भाई ने अपने दिए बयानो से पल्ला झाड़ लिया है। गीतांजलि का भाई प्रदीप अग्रवाल पूरी तरह से अपने बयानों से मुकर गया है।

पंचकूला स्थित विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई के दौरान प्रदीप अग्रवाल गीतांजलि मर्डर मामले में होस्टाइल हुआ था। इस दौरान प्रदीप ने कहा कि इस मामले के आरोपी पूर्व CJM रवनीत गर्ग व अन्य आरोपियों ने गीतांजलि को दहेज के लिए कभी प्रताड़ित ही नही किया।

जबकि पहले मृतका(गीतांजलि) के परिजनों की शिकायत पर सीजेएम रवनीत गर्ग और उनकी माँ समेत अन्य पर दहेज़ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

जिसके बाद CBI को इस मामले में झटका लगा है। वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई 6 अगस्त को होगी। साथ ही इसी  दिन सभी गवाहों की गवाहियां भी होगी।

बता दें कि पूर्व सीजेएम रवनीत गर्ग द्वारा अपनी पत्नी ( गीतांजलि ) की हत्या का केस दर्ज है। वहीं इस मामले में पंचकूला की सीबीआई अदालत में उन पर मामला चल रहा है।

यह मामला 7 जुलाई 2013 का है। जिसमें आरोपी पूर्व सीजेएम रवनीत गर्ग की पत्नी गीतांजलि की हत्या गोली लगने से हुई थी। हत्या के करीब 2 साल बाद 8 सितम्बर 2016 को आरोपी पति सीजेएम  रवनीत गर्ग को सीबीआई ने कैथल से गिरफ्तार कर पंचकूला सीबीआई कोर्ट में पेश किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *