पत्नि को मारने के लिए दी सुपारी, फिर खुद को मारी गोली- फिल्मी अंदाज में खेला मौत का खेल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal,19-05-2018

पलवल में फिल्मी अंदाज में एक पति दवारा सुपारी देकर अपनी पत्नी को मरवाने का मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपने अवैध संबधो से चलते अपनी पत्नी को मरवाने के लिए 2 लाख रूपये की सुपारी एक किलर को दी।

जिसके बाद किलर ने तय प्लान के अनुसार  उसकी पत्नी को गोली मार दी। इससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई।  पत्नी की गोली लगने के बाद पति ने खुद को भी कंधे में गोली लगवाई और पुलिस को सूचना दी की बदमाशों ने फोन करके उसको बुलाया और उसकी पत्नी को गोली मार दी।

पुलिस को मृतिका के पति के बदलते ब्यानों पर शक हुआ और उन्होंने पति से पूछताछ की। पूछताछ में पति ने अपना जुर्म कबूल लिया । पुलिस ने इस मामले में मृतिका के पति और दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस अधिकारी विश्व गौरव ने बताया बीती 15 तारीख को  कि पुलिस को दी शिकायत में  कैलाश नगर निवासी राकेश उर्फ सोनू  ने कहा था कि 15 मई की रात करीब बजे उसके पास एक फोन आया , फोन करने वाले कहा  कि  उसके साले का गांव छज्जू नगर की नहर के पास एक्सीडेंट हो गया है। फोन पर सूचना मिलने पर राकेश उर्फ सोनू अपनी पत्नि रजना के साथ बाइक पर सवार होकर घर से निकल पड़ा।

गांव छज्जू नगर स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर बाइक पर सवार 3 नकाबपोश युवकों ने उन्हें घेर लिया और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से रंजना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राकेश उर्फ सोनू घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में पति के ब्यान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को कई ऐसे सबूत हाथ लगे जिसमें  हत्या की शक की सूंई मृतिका के पति राकेश की तरफ घूमने लगी।

पुलिस ने राकेश से पूछताछ की तो राकेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में राकेश ने  पुलिस को बताया कि उसके एक महिला से संबध थे, जिसके चलते उसकी पत्नी के साथ उसकी रोज कहासुनी होती थी। जिसके चलते उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

हत्या को अंजाम देने के लिए राकेश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक अन्य युवक को 2 लाख रूपये की सुपारी भी दी। प्लान के अनुसार उसके दोस्त ने उसको रात को फोन  करके साले की झूठी खबर उसको दी। जिसके बाद वो अपनी पत्नी रचना को लेकर वारदात की जगह पहुंच गया। जंहा पर पहले से ही उसका दोस्त  और सुपारी किलर हथियार के साथ मौजूद था। जैसे ही राकेश की पत्नी बाइक से नीचे उतरी  सुपारी किलर ने रचना को गोली मार दी।

जिससे रचना की मौके पर ही मौत हो गई। फिर उसने राकेश को प्लान के अनुसार कंधे के नीचे गोली मार दी। जिसके बाद राकेश  दोस्त  और सुपारी  मौके से फरार हो गये। । आरोपी के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने राकेश व दूसरे साथी संजय को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सुपारी किलर अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सुपारी किलर को भी गिरप्तार कर लिया जायेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *