पोते के घर नामकरण में नहीं पहुंची दादी, पोते ने कर दी बेरहमी से हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Ajay Mehta, Yuva Haryana
Fatehabad, 20 April, 2019
फतेहाबाद शहर की मातूराम कॉलोनी में एक पोते ने अपनी मां और पिता के साथ मिलकर दादी की हत्या कर दी। पुलिस और मृतका के पति के अनुसार आरोपी पोता विक्की अपने बेटे के नामकारण कार्यक्रम में शामिल नहीं होने से दादी से नाराज था और इसी वजह के चलते पोते ने अपनी दादी के घर पहुंचकर लोहे की कुडछ़ी से दादी पर हमला किया जिससे दादी की मौत हो गई।
पुलिस ने आरोपी पोते विक्की, विक्की की मां और पिता के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि मृतका के पति रामअवतार ने शिकायत दर्ज करवाई है जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
वहीं मृतका के पति रामअवतार ने बताया कि बीते दिन उसके पोते के बेटे का जलवा (नामकरण) का कार्यक्रम था जिसमें हम लोग नहीं गए थे। इस बात से नाराज पोता विक्की अपने माता-पिता के साथ रात को घर आया और विक्की ने अपनी दादी पर लोहे की कुड़छी से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही दादी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पोते और उसके माता-पिता सहित तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *