जींद के बाद रोहतक में भीड़ जुटाने की अग्निपरीक्षा, कृषि मंत्री ओपी धनखड़ किसानों को दे रहे लालच

Breaking बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा

Pradeep Dhankhar (Yuva Haryana)
Jhajjar 19 March 2018

रोहतक में 24 से 26 मार्च को होने वाले तीसरे कृषि लीडरशिप समिट को सफल बनाने के लिए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ किसानों को तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें कृषि मंत्री किसानों को लॉटरी और फ्री आने-जाने और खाने का लालच दे रहे हैं।

दरअसल वायरल वीडियो झज्जर के संवाद भवन में कृषि मंत्री ओपी धनखड़ का है. यहां पर मीडिया के लोगों को नहीं बुलाया गया था. यहां पर सिर्फ कार्यकर्ताओं को ही इंट्री दी गई थी. यहां पर कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने ज्यादा से ज्यादा किसानों के इस मेले में पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगाई ।

वायरल वीडियो में कृषि मंत्री बोल रहे हैं कि किसानों को लॉटरी दी जाएगी. साथ ही किसानों के आने और जाने के लिए फ्री बस सुविधा होगी. वहीं समिट में खाने के लिए फ्री भोजन होगा. इसलिये किसान आएं और इसका फायदा उठाए।

हालांकि इससे पहले भी जींद में अमित शाह की रैली में भीड़ जुटाने के लिए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कार्यकर्ताओं को धक्के देकर रैली में ले जा रहे थे।

वहीं अब रोहतक में होने वाले कृषि मेले में भीड़ जुटाना भी सरकार के लिए चुनौती बन गई है. क्योंकि अब फसलों का सीजन है और ज्यादातर किसान खेतों के काम में लगे हुए हैं. ऐसे में देखना होगा कि कृषि मंत्री ओपी धनखड़ का यह लालच देना कितना काम आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *