चंद पैसों के लालच में फूंक दी दोस्त की गाड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 15 Nov, 2018

पैसों के लालच में अपने खास दोस्त से दगाबाजी करने वाले युवक को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है। पुलिस ने आरोपी युवक की निशानदेही पर उसके घर से करीब डेढ़ लाख रुपये बरामद कर लिए हैं।

दरअसल, बेरी निवासी मनप्रीत उर्फ हन्नी और अनुज आपस मे अच्छे दोस्त थे। अनुज और हन्नी मंगलवार को दिन भर अनुज की स्कार्पियो गाड़ी में घूमते रहे। पुलिस को दी शिकायत में अनुज ने बताया कि उसने हन्नी के सामने गाड़ी के डेशबोर्ड में एक लाख संतालिश हजार रुपये रखे थे। जबकि गाड़ी में ही एक अन्य जगह पर उसने एक लाख चालीस हजार रुपये भी रखे थे। जिनके बारे में हन्नी नही जानता था। देर शाम उन्हीने गाड़ी को दिल्ली रोड स्थित शम्मा रेस्टोरंट के पास एक प्लाट में खड़ा किया और दोनों घर चले गए।

देर रात उसे प्लाट में रहने वाले युवक का फोन आया कि उसकी गाड़ी में किसी ने आग लगा दी है। वह मौके पर गया, तो लोगों द्वारा आग बुझाई जा चुकी थी। लेकिन तब तक गाड़ी की कंडक्टर साइड से काफी जल चुकी थी। उसे गाड़ी में रखे पैसों की याद आई तो उसने देखा कि गाड़ी में जो पैसे हन्नी के सामने रखे थे वो गायब थे, जबकि जो पैसे हन्नी के सामने नही रखे थे वो सही सलामत थे।

अनुज ने मामले की शिकायत पुलिस में की और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हन्नी से सख्त पूछताछ की। पुलिस के सामने हन्नी टूट गया और उसने पैसों के लालच में गाड़ी में आग लगाने की बात कबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर मे रखे बेड में से चोरी की गई राशि बरामद कर ली।

अनुज के अनुसार हन्नी ने मौके पर आकर उसके साथ चोर को खोजने में मदद करने का नाटक भी किया। फिलहाल मामला सुलझा तो लिया गया। लेकिन गाड़ी में आग लगाई गई थी, इसलिए बीमा कंपनी गाड़ी में हुए नुकसान की भरपाई से हाथ खींच रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *