एक दिन पहले ही माथे पर सजा था सुहाग का सिंदूर, अगले ही दिन उजड़ गई नवविवाहिता की मांग

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 27 Nov, 2018

जिस घर में एक दिन पहले शहनाई की धुन गूंज रही थी, अगले ही दिन वहां मातम का माहौल छा गया। बहादुरगढ़ में एक नवविवाहिता के सारे सपने चकना चूर हो गए, जब शादी के अगले ही दिन उसके पति ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। हालांकि इसके पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पा रहा है।

बताया जा रहा है कि 22 नवंबर को युवक की शादी हुई थी। उसके अगले ही दिन सूचना मिली कि एक युवक का शव रोहद नगर रेलवे स्टेशन के पास पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर तो पहुंच गई, लेकिन शव के पास से कुछ भी ऐसा बरामद नहीं हुआ, जिससे मृतक की पहचान हो पाती। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जिसके बाद मृतक के परिजनों को टीवी पर खबर देखकर हंसराज की मौत का पता चला और वह तुरंत ही पुलिस थाने पहुंचे। बताया जा राह है कि 25 वर्षीय हंसराज दहकोरा गांव का रहने वाला था। उसके माता -पिता इस दुनिया में नहीं हैं। 22 नवंबर को हंसराज और उसके बड़े भाई की शादी उप्र में हुई थी।

मृतक खेतीबाड़ी करता था, कुछ समय उसने सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी भी की। वारदात वाले दिन वह बिना फोन और पर्स लिए घर से निकला और ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मृतक के ताऊ ने इत्तेफाक से हुई मृत्यु का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामला की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *