Home Breaking जमीनी विवाद के चलते महिला के भतीजो ने चलाई गोलियां, महिला गंभीर रूप से घायल

जमीनी विवाद के चलते महिला के भतीजो ने चलाई गोलियां, महिला गंभीर रूप से घायल

0
0Shares

Yuva Haryana, Bahadurgarh

बहादुरगढ़ में जमीनी विवाद के चलते एक महिला को घर में घुसकर गोली मारने का मामला सामने आया है। जिसमें महिला को गोली उसी के दो भतीजों ने मारी है। महिला के सिर और कंधे में 2 गोलियां लगी है। वहीं वारदात को अंजाम देते ही हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल महिला को बहादुरगढ़ के डॉक्टर संजय सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। घायल महिला की पहचान लोवा माजरा गांव निवासी कमलेश के रूप में हुई है। कमलेश के परिवार और  उसके भतीजे के बीच  खेतों की जमीन को लेकर  काफी लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। क्योंकि उसके भतीजे जमीन को बेचना चाहते हैं जबकि कमलेश और उसका परिवार जमीन को रखना चाहते हैं। इसी विवाद के चलते आज कमलेश पर हमला हुआ है। कमलेश आज सुबह के समय दूध निकालने के लिए घर के अंदर ही बने पशुओं के कमरे में गई थी। उसी समय उसके दो भतीजे मनोज और चांद ने घर मे घुस कर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। डीएसपी अजायब सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

करोड़ों कर्मचारियों के लिए बड़ी राहत, EPF खाते से 72 घंटे में निकाल सकते हैं पैसे

Yuva Haryana, Chandigarh कोरोना वाय&…