गुरुग्राम गोलीकांड के आरोपी गनमैन महिपाल को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 14 Oct, 2018

गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने के मामले में आरोपी गनमैन महिपाल को भारी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद आरोपी को चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने आरोपी के सात दिन के पुलिस रिमांड की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने चार दिनों का पुलिस रिमांड मंजूर किया है।

एलरीना सेनापति लीगल एड कॉउंसिल ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने इन चार दिनों में यह जानने की कोशिश करेगी कि आरोपी ने यह कदम क्यों उठाया। आखिर इस प्रकार की सुरक्षा में लगे एक कर्मचारी को यह सब क्यों करना पड़ा। उन्होने बताया कि पुलिस ने सात दिनों का रिमांड मांगा था लेकिन कोर्ट ने चार ही दिन का पुलिस रिमांड दिया है।

बता दें कि कल शाम को करीब साढ़े तीन बजे आरोपी महिपाल ने गुरुग्राम के आर्केडिया मार्केट के बाहर एडिशनल जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटे को गोली मार दी थी । आरोपी दोनों को मार्केट में लेकर आया था और गाड़ी से उतरते वक्त पहले दो गोली जज की पत्नी ऋतु को मारी थी और उसके बाद जज के बेटे ध्रुव को तीन गोलियां मारी थी।

बाद में आरोपी ने जज के बेटे ध्रुव को गाड़ी में डालने की कोशिश की लेकिन तीन बार प्रयास करने के बाद भी जब गाड़ी में नहीं डाल पाया तो ध्रुव के सिर पर पैर मारते हुए वहीं पर फेंककर फरार हो गया था। जिसके बाद घायल ऋतु और ध्रुव को मेदांता अस्पताल में दाखिल करवाया था जहां पर देर रात इलाज के दौरान जज की पत्नी ऋतु ने दम तोड़ दिया वहीं बेटे की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *