गुरुग्राम-नहीं थम रहा एटीएम लुटेरों का आतंक

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा
साइबर सिटी में ए.टी.एम लुटेरो का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आतंक भी तब जब पुलिस कमिश्नर ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दे रखी है कि जिस भी थाना क्षेत्र में ए.टी.एम लूट की वारदात होगी ऐसे में थाना प्रभारी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।
लेकिन बावजूद इसके बीते 2 महीनों में यह 14 वीं एटीएम लूट की वारदात सिटी के विभिन्न इलाकों में दर्ज की गई है और सभी मामलो में पुलिस के हाथ सिर्फ एफआईआऱ की कॉपी है न कोई सीसीटीवी फुटेज न कोई सुराग। बता दें कि इससे पहले बादशाहपुर थाना प्रभारी, बेगमपुर खटोला इलाके में हुई एटीएम से लूट मामले में विभागीय कार्यवाही भुगत रहे है।
सिटी में अभी तक लाखो रुपये की ए.टी.एम लूट की वारदात को लुटेरे अंजाम देते चले आ रहे है ओर पुलिस विभाग सिर्फ जल्द गिरफ्तारी के दावे कर रही है। पुलिस का कहना है कि रात करीब डेढ़ बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया और लुटरों की संख्या भी हर वारदात की तरह चार-पांच थी।
सभी वारदातों का तरीका एक जैसा होने पर भी पुलिस एटीएम लुटेरों को नही पकड़ पा रही है। सभी वारदातों में ऐसे एटीएम का चुनाव किया जाता रहा है जहाँ सुरक्षा गार्ड मौजूद नही थे। इसके साथ साथ गुरुग्राम के बाहरी इलाको के एटीएम को अभी तक लुटेरे निशाना बनाते रहे है। गुरुग्राम की तमाम क्राइम टीम मामलों को सुलझाने में लगी है लेकिन अभी तक का नतीजा  कुछ नहीं मिला है और शातिर लुटेरे एक ओर वारदात को अंजाम देने की फिराख में लगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *