कौशल गैंग के दो लाख के इनामी बदमाशों को गुरुग्राम पुलिस ने किया गिफ्तार, 8 हत्या के मामलों की गुत्थी सुलझी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 15 Jan, 2019

गुरुग्राम पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 2 लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर 8 हत्या के मामलों को सुलझा लिया है। गुरुग्राम पुलिस ने कौशल के शार्प शूटर चांद और एक अन्य विकास नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर गुरुग्राम के कुख्यात गैंगस्टर कौशल गैंग की कमर तोड़ दी है, यह दोनों आरोपी कौशल गैंग के मुख्य सदस्य हैं।

बता दें कि इन दोनों के खिलाफ तकरीबन 8 हत्या के मामले चल रहे थे, जिनमें लगातार टीम गठित कर गुरुग्राम पुलिस जांच कर रही थी। इन दोनों के गिरफ्तार होने के बाद 8 मामलों में से 2 मामले बहुचर्चित मामले हैं, जिसमें से एक महेश अटैक और दूसरा सुमेर नम्बरदार हत्या मामला है।

महेश अटैक यानी गुरुग्राम का वो बदमाश जिसके नाम से कभी गुरुग्राम के व्यापारी और गुरुग्राम के लोग खौफ के साये में जी रहे थे ओर दूसरा मामला 5 दिसंबर को सुमेर नाबरदार हत्याकांड था, जिस मामले में भी दोनों आरोपियों का मुख्य भूमिका रही है।

बीती 5 दिसंबर को मानेसर के एक गांव के नंबरदार को इन दोनों आरोपी और इनके अन्य साथियो ने सरेआम पुलिस नाके के पास गोलियों से छलनी कर दिया था, जिसमे मौके पर ही सुमेर नंबरदार की मौत हो गई थी

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी कौशल गैंग से ताल्लुक रखते थे और इन दोनों ने और उनके साथी ने सुमेर नंबरदार की हत्या एक 600 गज के प्लॉट को लेकर की थी, जिसके कब्जे को लेकर सुमेर नंबरदार और यह दोनों आरोपी व इनका 1 साथी के बीच तना-तनी चल रही थी। जिसकी आड़ में सुमेर नंबरदार को मौका पाकर दोनों आरोपी और उनके साथयों ने सरेआम पुलिस नाके के पास गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

इस घटना के बाद आस पास के इलाके में दहशत का माहौल था। गुरुग्राम पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच शुरू कर आदेश सही समय दिए थे, जिसके बाद गुरुग्राम के केएमपी एक्सप्रेसवे पर इन दोनों आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने धर दबोचा है। हालांकि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अब भी बाहर है, जिसको पुलिस द्वारा बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *