गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मासूम बच्चियों को किडनैप कर रेप और हत्या करने वाला साइको किलर गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 20 Nov, 2018

गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे खतरनाक हैवान को पकड़ने में सफलता हासिल की है, जो मासूम बच्चियों का केवल शिकार ही नहीं करता था बल्कि पहले उनका अपहरण करता था, फिर दुष्कर्म करता और फिर उन्हें बेरहमी से मौत के घाट उतार देता। यह जानकारी गुरुग्राम पुलिस के एसआईटी हेड और डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने दी है।

दरअसल, बीती 11 नवम्बर को 3 साल की मासूम का सेक्टर 66 इलाके से अपहरण कर सुनसान इलाके के कमरे में ले जाकर न केवल पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया, बल्कि मासूम की पटक- पटक कर हत्या को अंजाम दे मौके से फरार हो गया था। अब गुरुग्राम पुलिस की एसआईटी टीम ने अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के आरोपी 20 वर्षीय सुनील को झांसी के पास के धार्मिक स्थल के पास से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

वहीं इस मामले में गिरफ्तार दरिंदे ने अभी तक गुरुग्राम की 2 अन्य वारदातें, जिसमे सोहना रोड के ओमेक्स मॉल के पीछे रेप के बाद की गई हत्या मामला हो या फिर राजीव चौक पर 8 वर्षीय मासूम बच्ची के शव की जांच के बाद रेप के बाद हत्या मामले हो को कुबूल किया है।

डीसीपी क्राइम सुमित कुमार की माने तो आरोपी ने दिल्ली में 3 और ग्वालियर और झांसी में भी एक एक ऐसी नृशंस रेप के बाद हत्या की वारदातें कुबूल की हैं। हालांकि अभी पुलिस ऐसे सभी मामलों की गंभीरता से जांच कर रही है और तमाम राज्य जिनमें दिल्ली और मध्य्प्रदेश के ग्वालियर और झांसी शामिल है पुलिस से जानकारी बटोरने में जुटी है, ताकि इस सिर्फ 20 साल के साइको किलर को जल्द चालान पेश कर सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाए।

वहीं इस मामले में पुलिस की माने तो इस मामले की गंभीरता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इसमें तकरीबन 2 हज़ार से ज्यादा सड़क किनारे सोने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की गई है। दिल्ली से झांसी रेलवे स्टेशन तक कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है। हालांकि बाकी राज्यो में कुबूल की गई वारदातों की जांच होनी अभी बाकी है। लेकिन इस खतरनाक और घृणित मानसिकता के शक्स को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी जरूर हासिल की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *