निजी स्कूल में 7 वर्षीय मासूम प्रिंस हत्या मामला, CBI ने जारी किया गुरुग्राम पुलिस को लेटर

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

गुरुग्राम निजी स्कूल हत्या मामले में पुलिस की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। CBI ने पुलिस को लेटर जारी कर एसआईटी के दो अधिकारी और एक महिला अधिकारी जो कि फोरेंसिंक टीम में शामिल थी, को लेटर जारी कर 17 मार्च यानी आज पेश होने को कहा है।

जिसमे भोंडसी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह और ज्योति सिंह जो कि निजी स्कूल हत्या मामले में सुबूतों को जमा कर रही थी को तलब किया है। वही इस मामले में सीबीआई द्वारा पेश की गई चार्जशीट में पहले ही गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली को कटघरे में खड़ा करते हुए गंभीर सवाल खड़े किए है। CBI का इस मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करना बाकी है।

जिसके बाद कुछ पुलिस अधिकारियों पर गाज गिरनी तय है। वही इस मामले में एसआईटी के हेड रहे डीसीपी साउथ अशोक बक्शी की माने तो लेटर आया था और संबंधित थाने में भेज अधिकारियों को भेज दिया गया था।

बता दें कि यह वही डीसीपी है जो कि निजी स्कूल हत्या मामले में सबसे पहले मौके पर पहुंच उसी दिन कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर अपने गाल बजाने में लगे थे। सीबीआई की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में कौनं से पुलिस अधिकारी होंगे यह आने वाले वक़्त में साफ हो पायेगा।