पंचायत ने 6 महीने के लिए निकाला था गांव से बाहर, ईद पर वापस आया तो पेड़ पर लटकी मिली लाश

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

सजा मिलने के बाद भी विपक्ष के लोग शांति से नहीं बैठे। फरीदाबाद के गांव चांदपुर का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक को 6 महीने के लिए गांव से निकला गया था लेकिन जब वह ईद मनाने के लिए घर पर आया तो मस्जिद के बाहर उसकी लाश मिली।

मामला यह था की मृतक ने गांव की ही एक युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसके चलते पंचायत ने उसे पांच जूते मारने और 6 महीने के लिए गांव से निकल जाने का फरमान सुनाया था। लेकिन ईद  लेकिन वह ईद के दिन घर आया था और नमाज अता करने के बाद जैसे ही वो मस्जिद के बाहर आया तो युवती के परिजनों ने ताहिर पर हमला कर दिया और सबके सामने जान से मारने की धमकी दे डाली ।वहां के लोगों ने उस वक्त बीच-बचाव कराकर किसी तरह मामले को शांत कराया, लेकिन शाम के लगभग 8 बजे ताहिर का शव गांव के बाहर एक पेड़ पर लटकता पाया गया।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवती के परिजनों ने ही ताहिर की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया है ।मृतक के परिवार वालों ने गांव के ही कुछ लोगों पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *