नैना चौटाला का बीजेपी सरकार पर हमला, बेटियों के लिए ना सुरक्षा, ना ही शिक्षा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Bhiwani, 27 March, 2019

भिवानी क्षेत्र डॉ अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि है और आज उनकी कर्मभूमि पर आकर मुझे ये एहसास हो गया है कि भिवानी-महेन्दरगढ़ के लोगों के दिलों में अजय सिंह बसते हैं । डॉ अजय सिंह की कर्मभूमि पर आज मैं आपसे ये वायदा करके जा रहीं हूं कि जेजेपी की सरकार बनने पर हम शिक्षित हरियाणा एवम सुरक्षित हरियाणा बनाएंगें। यह बात डबवाली की विधायक नैना चौटाला ने बहल की अनाज मंडी में आयोजित हरी चुनरी की चौपाल के दौरान महिलाओं को संबोधित करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा असुरक्षित अगर कोई महसूस कर रहा है तो वे प्रदेश की महिलाएं एवम बच्चियां हैं । उन्होंने कहा की लड़कियों की पढ़ाई के लिए न तो पर्याप्त मात्रा में स्कूल, कॉलेज हैं और न ही पढ़ाने के संसाधन ।

नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार आने पर लड़कियों को न केवल बेहतर शिक्षा सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी बल्कि मेडिकल एवम तकनीकी कोर्सों की शिक्षा आधी फीस में दिलवाई जाएगी । डबवाली की विधायिका ने भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर असफल बताते हुए कहा कि जो सरकार प्रदेश के लोगों को मूलभूत सुविधाएं तक मुहैया नहीं करवा पा रही उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में किसान भाजपा की गलत नीतियों से परेशान एवम दुखी है । किसान को न तो समय पर बिजली एवं पानी मिल रहा और अगर किसान ने जैसे तैसे करके अपनी फसल पका ली तो उसे उचित दाम नहीं मिल रहा । चौटाला ने घोषणा की कि जेजेपी के सत्ता में आने पर किसानों का सहकारी बैंक का कर्जा माफ किया जाएगा और फसल के न्यूनतम समर्थन मूल्य पर सौ रुपये बोनस दिया जाएगा । इतना ही नहीं सरकार आने पर पहले दिन से ही किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन दिए जाएंगे । किसानों को उचित रेट पर खाद बिजली मुहैया करवाई जाएगी।

नैना ने युवाओं से आह्वान किया कि जेजेपी की सरकार लाने के लिए वे दिन रात मेहनत करें और सत्ता में आने पर हरियाणा के युवाओं को हर उस कम्पनी में 75 प्रतिशत रोजगार दिया जाएगा जो हरियाणा में स्थापित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *