हुड्डा के गढ़ में नैना चौटाला की हुंकार, बोलीं- यह हुड्डा का नहीं जेजेपी का गढ़ है

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Deepak Khokar, Yuva Haryana
Rohtak, 25 Feb, 2019
डबवाली की विधायक नैना चौटाला सोमवार को रोहतक के बोहर गांव में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम में शिरकत की। गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इस गांव में महिलाओं की भीड़ से उत्साहित होकर उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लिया।
उन्होंने कहा कि भीड़ देखकर आज हुड्डा को भी पसीना आ गया होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें हुड्डा की जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है। अब यह हुड्डा का नहीं, बल्कि जननायक जनता पार्टी का गढ़ है। 
 
नैना चौटाला ने महिलाओं से लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट होने की अपील की। उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपनी ताकत को पहचानना होगा। महिलाएं चाहे जिसका राज बना सकती हैं और चाहे जिसका पलट सकती हैं। रामायण में जिस तरह वानर सेना ने रामचंद्र के लिए रामसेतु बनाया था, उसी प्रकार महिलाओं को अब जेजेपी के लिए रामसेतु बनाना होगा, जिस पर चलकर विधायक चंडीगढ़ पहुंचें। उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि बीजेपी को सत्ता दिलाने में महिलाओं की अहम भूमिका रही है क्योंकि महिलाएं बीजेपी के बड़े-बड़े नारों के झांसे में आ गई। लेकिन इस राज में सबसे ज्यादा अत्याचार महिलाओं पर ही बढ़े हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *